Corporate: H-70, Sector-63, Noida (UP), 201301
Studio: C-56, A/20, Sec-62, Noida (UP)

होम बड़ी खबर राज्य खेल विश्व मनोरंजन आस्था
जरा इधर भी व्यापार जोक्स हमारे बारे में पत्रिका
19, September,2018 07:01:35
कासगंज* रक्षाबंधन के पावन पर्व पर IAS आर पी सिंह को बालिका ने राखी बांधी, छोटी बच्ची ने राखी बांधकर सुरक्षा का लिया संकल्प,कासगंज जिलाधिकारी के आवास पर, रक्षाबंधन त्योहार पर राखी बांध कर बच्ची ने की खुशी जाहिर,रिपोर्ट फ़हीम | मेरठ में एसएसपी राजेश कुमार पाण्डेय ने मेरठ वैश्य अनाथालय में चाकर रक्षाबंधन पर्व मनाया। यहां पर एसएसपी के साथ एसपी सिटी तथा थानाध्यक्षों ने राखी बंधवाई। | रक्षाबंधनः मंदिर में राखियां अर्पित कर बहनों ने बांकेबिहारी को अपना भाई बनाया | अमर सिंह ने कहा-अखिलेश यादव समाजवादी नहीं, नमाजवादी पार्टी के अध्यक्ष | मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ मिलेगा, पूरा देश उनके साथ: तीन तलाक पर नरेंद्र मोदी | एशियाड: तेजिंदर ने रिकॉर्ड तोड़कर शॉटपुट में जीता सोना, पिता को कैंसर; 7 गोल्ड समेत भारत के 29 पदक | कश्मीर: सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ के बाद चार आतंकी गिरफ्तार किए.. | 18 वें एशियन गेम्स के पुरुष हॉकी मुकाबले में भारत ने कोरिया को 5-3 से हराया। | तलाक की अर्जी लंबित होने पर भी मान्य होगी दूसरी शादी: सुप्रीम कोर्ट | ऐसा क्या हुआ कि पहले अश्लील वीडियो बनाकर रेप का लगाया आरोप, फिर जज के सामने मुकर गई |
News in Detail
घायल छात्र को ऑटो में लेकर घूमता रहा चालक, फिर सुनसान जगर पर फेंका
14 Dec 2017 IST
Print Comments    Font Size  
पानीपत में एक ऑटो ड्राइवर की लापरवाही बेरहमी और पुलिस के डर से नोंवी कक्षा के छात्र की जान चली गई. मरने वाला छात्र परिवार का इकलौता चिराग था जिसकी मौत के गम में परिवार का बुरा हाल है. मृतक बच्चे के मां-बाप ऑटो ड्राइवर को कोस रहे है. ऑटो ड्राइवर इस घटना में अगर थोड़ी जिमेवारी दिखाता तो शायद ये छात्र बच भी सकता था.
दरअसल छात्र सोनू स्कूल से ऑटो में सवार होकर अपने घर बाबरपुर लौट रहा था. कुछ ही दूरी पर चलने के बाद अचानक ऑटो पलट गया और 14 साल का सोनू बुरी तरह घायल हो गया. छात्र को अस्पताल ले जाने के बजाय बेरहम ऑटो ड्राइवर पुलिस के डर से अचेत अवस्था में पड़े छात्र को ऑटो में डालकर कुछ ही दूरी पर सुनसान जगह पर फेंककर फरार हो गया.
छात्र सोनू की अवस्था देखकर पत्थर दिल ड्राइवर का दिल नहीं पसीजा. मौका परस्त ड्राइवर मासूम सोनू को फेंक कर फरार हो गया. कुछ ही देर में पुलिस को सूचना मिली कि आजिजुल्लापुर गांव के पास एक किशोर का शव पड़ा है.
मृतक सोनू अपने मां-बाप की इकलौता बेटा था. अगर बेरहम ऑटो ड्राइवर दुर्घटना के बाद सोनू को अस्पताल लेकर पहुंचता तो शायद उसकी जान बच सकती थी. अपने बच्चे की मौत के सदमे से दुखी परिवार ऑटो ड्राइवर को कोस रहा है. हालांकि घटना के चंद घण्टे बाद ही पानीपत पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया.

 

Send Comments
Name
Location
Email
Comments
  Please Enter the above Characters
होमबड़ी खबरराज्यखेलविश्व लाइफ स्टाइलआस्था
जरा इधर भी व्यापार जोक्स हमारे बारे में
 
 

 

Copy Rights Reserved By www.indiacrime.in - 2015