होम बड़ी खबर राज्य खेल विश्व मनोरंजन आस्था
जरा इधर भी व्यापार जोक्स हमारे बारे में पत्रिका
17, December,2018 09:01:48
गौतमबुद्धनगर में 4 और गुंडों को 6 माह के लिए किया जिला बदर | हिट एण्ड रन मामला. | बेटे ने पिता पर किया धारदार हथियार से हमला, गंभीर हालत में पिता को अस्पताल में भर्ती | अस्पताल में मरीजों की संख्या बढ़ी, एक दिन में एक हजार पंजीकरण हो रहे | कार में लगी आग, ड्राइवर की मौके पर हुई मौत | रंजिश को लेकर चली गोलियां, 4 लोग हुवे घायल | मकान में बिजली करंट से तीन मजदूर झुलसे | चलती कार में महिला के साथ गैंगरेप.. | ट्रक और रोडवेज बस में भीषण भिड़ंत | पुलिस जवानों,ईमानदारी और कर्तव्य परायणता के साथ अपने दायित्वों का निर्वहन करें |
News in Detail
अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अफवाहें फैलाती हैं
11 Jan 2018 IST
Print Comments    Font Size  
समाजवादी पार्टी उत्तर प्रदेश

19, विक्रमादित्य मार्ग, लखनऊ

                            प्रकाशन/प्रसारण हेतु  दिनांकः 11.01.2018  

      समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री श्री अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश के हालात भाजपा सरकार के 10 माह में ही खराब हो गए हैं। भाजपाई कानून की धज्जियां उड़ा रहे है। अपराध रूक नहीं रहे हैं। बच्चियों की न इज्जत सुरक्षित है और नहीं उनकी जिंदगी। राज्य में चारों तरफ अराजकता व्याप्त है। विकास ठप्प है। गरीब, किसान, नौजवान सभी त्रस्त है। 

      श्री अखिलेश यादव आज पार्टी मुख्यालय, लखनऊ में एकत्र हजारों कार्यकर्Ÿााओं को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी विकासवादी पार्टी है। भाजपाई सर्वाधिक जातिवादी हैं। भाजपा ने जनहित की समाजवादी सरकार द्वारा लागू योजनाएं बंद कर दी है। हमारे काम में मीनमेख निकालने के बजाय भाजपा हमसे बेहतर बड़े काम करके दिखाती तो अच्छा होता, परन्तु काम पर उसका ध्यान नहीं है। भाजपा की सारी ताकत काम बिगाड़ने में लगी है।

      श्री यादव ने कहा कि भाजपा शौचालय तक को भगवारंग में रंगकर धर्म का अपमान कर रही है। उसने शौचालय को इज्जतघर नाम देकर उसकी इज्जत पर भी रंग पोत दिया है। समाजवादी मानते है कि रंग बदलने से कुछ होने वाला नहीं है। विकास का रंग ही स्थायी होता हैं जनता के कल्याण का कोई काम करने के बजाय भाजपा सिर्फ लोगों का ध्यान भटकाने वाले काम करने लगती है। 

       श्री अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा अफवाहें फैलाती हैं और जनता को बुनियादी मुद्दों से बहकाने का काम करती है। मंहगाई ने घरेलू बजट विगाड़ दिया है। इस पर बिजली मंहगी कर दी गई है। भाजपा सरकार ने एक यूनिट बिजली भी नहीं बनाई है। भाजपा से सभी को सतर्क रहना है। 

       पूर्व मुख्यमंत्री जी ने कहा कि नौजवानों के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा है। रोजगार के नाम पर सिर्फ छलावा हो रहा है। समाजवादी पार्टी के समय शुरू हुई कई भर्तियां भी रोक दी गई हैं। प्रधानमंत्री जी ने हर वर्श दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था। अभी तक दो लाख नौजवान भी नौकरी नहीं पा सके हैं। उत्तर प्रदेश में भाजपा ने आलू और गन्ना किसानों से भी धोखा किया है।

       श्री अखिलेश यादव ने कहा भाजपा सरकार में गरीब और कमजोर आदमी की किसी भी स्तर पर सुनवाई नहीं हो रही है। यहां अंधेर नगरी चैपट राज की कहावत चरितार्थ हो रही है। राज्य में भ्रष्टाचार है पर रोक नहीं है। चारों तरफ अंधेरा ही अंधेरा व्याप्त है। उन्होंने कहा कि गरीबों, किसानों और नौजवानों का भविष्य समाजवादी पार्टी में ही है। यही पार्टी है जो विकास की राजनीति करती है। ज्यादातर विकास कार्य समाजवादी सरकार में ही हुए हैं। 

                                                                (राजेंद्र चौधरी)  

                                                                  मुख्य प्रवक्ता 

-- 

 

Send Comments
Name
Location
Email
Comments
  Please Enter the above Characters
होमबड़ी खबरराज्यखेलविश्व लाइफ स्टाइलआस्था
जरा इधर भी व्यापार जोक्स हमारे बारे में
 
 

 

Copy Rights Reserved By www.24x7indiaonline.com - 2018